दर्दनाक हादसा: एक माह में घर से निकली तीसरी अर्थी / kolaras News

कोलारस। आज एक दर्दनाक घटना ने क्षेत्र के लोगों को झकझौड कर रख दिया है। एक ही परिवार के तीन लोगो की एक के बाद एक मौत हो गई। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसकी आखों से आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे। आज करंट ने इस परिवार के 22 साल के लाल को छीन लिया है। इससे पहले युवक की मां की कैंसर से,पिता की बीमारी से और अब बेटे की करंट से दर्दनाक मौत हो गई। बीते एक साल पहले ही इस युवक की शादी हुई थी।

माता पिता के बाद बेटे की भी करंट से मौत

जानकारी के अनुसार रवि पुत्र लल्लू जाटव उम्र 22 साल निवासी अलावदी थाना इंदार कोलारस को रात करीब 10:30 बजे घर पर बिजली आई। जहां मृतक रवि कूलर चालू करने गया जहां पानी के संप्रक में आने से उसे करंट लगा गया। जहां मृतक की पत्नी ने कूलर का तार निकाला और जिसके चलते परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोसित कर दिया।

मृतक के परिजनो ने बताया कि बीते 1 माह पहले ही रवि के मां कि कैंसर से मौत हुई थी वहीं रवि के पिता कि मौत बीते 15 दिन पहले ही हुई है और अब रवि की करंट लगने से मौत हो गई। जहां उनके परिवार में एक ही माह में तीन लोगो का स्वर्गवास हो गया। यह इस घटना ने स्थानीय लोगोें को झकझौड कर रख दिया है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।