कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार 26 अगस्त से दो दिवसीय दौरे पर आ रही है यशोधरा राजे सिंधिया

शिवपुरी। तकनीकी शिक्षा कौशल विकास एवं रोजगार कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया 26 अगस्त को मंत्री बनने के बाद 2 दिन के दौरे पर पहली बार शिवपुरी पहुंचेंगी।  इस दौरान विभाग की प्रमुख सचिव, आयुक्त तकनीकी शिक्षा, संचालक कौशल विकास एवं राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति उनके साथ मौजूद रहें। शासकीय आईटीआई शिवपुरी को सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के स्वरूप में उन्नयन करने की कार्य योजना पर विस्तृत चर्चा करेंगी।  

इसके साथ ही शासकीय पॉलिटेक्निक शिवपुरी एवं इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण कर उसे प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ इंजीनियरिंग शिक्षा संस्थान बनाने की दिशा में प्रयास पर विचार विमर्श करेंगी। शिवपुरी को शिक्षा का प्रमुख केंद्र बिंदु बनाने की दिशा में यह एक अनुकरणीय प्रयास होगा।

कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए 27 अगस्त को पार्टी कार्यकर्ताओं, पार्षदों, पदाधिकारियों, प्रबुद्धजनों एवं नागरिकों से अलग अलग तय समयनुसार सुरक्षित दूरी को ध्यान में रखते हुए मुलाकात करेंगी उन्होंने शिवपुरी में संक्रमण की अधिकता को देखते हुए जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी से अपील की है की कोविड 19 के लिए सरकार द्वारा जारी नियमावली का आवश्यकरूप से पालन करे। मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा है कि मेरे दौरे के दौरान किसी भी प्रकार की सरकारी नियमो की अवहेलना न करें।