शिक्षक पति ने अपनी पत्नि को कर दिया गायब: एसपी आफिस पहुंचा पिता / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिक्षक पति मायके से जिद करके,माफी मांगकर उसे अपने साथ ले गया और फिर बेटी को प्रताड़ित कर उसे गायब कर दिया। दो महीने इस घटना को हो चुके हैं न तो बेटी का पता दामाद बता रहा और न ही हमें उससे मिलने दे रहा। 7 महीने की इस नवासे को लेकर पीड़ित पिता एसपी ऑफिस पहुंचे और बेटी का सुराग देने की अपील की। जिस पर एसपी ने जांच का आश्वासन दिया।

मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान एसपी ऑफिस में अपने 7 माह के नवासे को लेकर आए परिवर्तित नाम देवकी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 2013 में शिक्षक सुरेश बाथम से हुई थी।

कुछ समय तो उसने बेटी को ठीक रखा फिर दहेज की प्रताड़ना परिजन और पति देने लगे। इससे रुष्ट होकर बेटी मायके आ गई। जब घरेलू हिंसा के मामले में शिक्षक पर नौकरी की बन आई और उसे दंड मिलने का भय सताने लगा तो उसने 2018 में राजीनाम कर लिया।

वह बेटी को वापस लेने गांव आया और हाथ जोड़कर बोला कि मैं बेटी को ठीक रखूंगा और कुछ दिनों के लिए वह बेटी को साथ ले गया, लेकिन 2 महीने से बेटी का कहीं कुछ पता नहीं है। उससे फोन पर जब बात होती थी वह कहती थी कि उसे रस्सियों से बांधकर रखा गया है।

जब परिजन उससे मिलने आए तो घर के लोगों ने भगा दिया और कहा कि आपकी बेटी यहां नहीं है। उसे गायब कर दिया है और उसकी रिपोर्ट भी पुलिस नहीं लिख रही है।इस पर एसपी ने पिता को जांच कराने का आश्वासन दिया। 
G-W2F7VGPV5M