सिरसौद में गिट्टी के ढेर पर चढा ट्रैक्टर, ड्राइवर गिरा और पहिए के नीचे आ गया: मौत / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम दरौनी से आ रही है जहां बेटी की ससुराल में ट्रॉली वापस करने गए पिता का ट्रैक्टर रात के समय गिट्टी के ढेर पर चल गया जिसके चलते वह ट्रैक्टर से गिरा और ट्रैक्टर के पीछे का टायर के नीचे दब गया जिसके चलते वह घायल हो गया और जहां उसे सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दखनलाल पुत्र सुखाराम उम्र 51 निवासी दरौनी अपनी बेटी की ससुराल कबीरखेड़ी काम करने के लिए ट्रॉली लेकर आए थे, जिसे वह बीते रोज वापस करने गए, जहां वह रात में अपने गांव दरौनी लौट रहे थे।

हादसे के वक्त वह रातौर और राचंदखेड़ी के बीच फुल लाइन से होते हुए अपने घर जा रहे थे। जहां रात के पास पड़ा गिट्टी का ढेर नहीं दिखाई दिया, जिसके चलते उनका ट्रैक्टर गिट्टी के ढेर पर चल गया और वह ट्रैक्टर से गिर गए जिससे ट्रैक्टर का पहिया दखनलाल के उपर चढ गया।

जिसके चलते वह बुरी तरह से घायल हो गए उनका एक चश्मे का कांच टूट कर उनके आंख के पास में लग गया और उनके पैर में भी काफी चोट आई, जहां उन्होंने रास्ते से जा रहे एक व्यक्ति को रोका उनके परिजनों का नंबर बताया और अपने परिजनों को घटना की सूचना दी।

जहां परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल दखनलाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया गया हैं कि शरीर पर ट्रैक्टर चलने से मृतक  की पसलियां पूरी तरह से टूट चुकी हैं जिससे इनकी मौत हो गई है। परिजनो का कहना था कि दखनलाल को एक आंख से कम दिखाई देता था,इसी कारण ट्रेक्टर गिटटी के ढेर पर चढ गया था।