ट्रैक्टर उठाने पुलिस के साथ गए लोगों के साथ महिला ने खड़ा कर दिया हंगामा / BADARWAS NEWS

बदरवास। बदरवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक महिला का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इसमें महिला जीप में बैठे लोगों के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही है। जोर-जोर से चिल्ला रही है। बाद में महिला हाथ में चप्पल लेकर जीप के ऊपर चढ़ जाती है और जीप सवारों को उतरने के लिए ललकारती है। तभी अंदर से पुलिसवाले निकलते हैं और तब महिला एक ओर चली जाती है।

जब महिला हंगामा कर रही थी, तब उसके साथ मौजूद लोग हाथ में पत्थर उठाए भी दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग तमाशबीन बने मौके पर मौजूद हैं। इस तरह का वीडियो वायरल हुआ तो जानकारी लगी कि एक ट्रैक्टर को उठाने जो लोग पुलिस को साथ लेकर गांव गए थे, उनके साथ यह वाकया हुआ।

दरअसल अमरसिंह कुशवाह ने एक ट्रैक्टर 1 लाख 31 हजार रुपये में खरीदने के लिए कोलारस के बचनलाल और गोलू को पैसे दिए थे। लेकिन इन लोगों ने न तो अमर को पैसे लौटाए और न ही ट्रैक्टर दिया। इसके बाद अमरसिंह ने मदद के लिए पुलिस को आवेदन दिया। इस पर जांच की गई।

एसआई बृजमोहन कुशवाह ने बताया कि आवेदन पर हमने जांच की थी। पड़ताल में जो बात सामने आई, उसके अनुसार पुलिस अमरसिंह के साथ गांव पहुंची और जब ट्रैक्टर लेकर लौट रहे थे तो रास्ते में बचनलाल के परिवार की महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया।