अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को उड़ाया, 1 की मौत, 2 घायल / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत बालाजी धर्मकांटे के पास एबी रोड़ पर एक अज्ञात ट्रक चालक ने अपने ट्रक को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 279, 337, 304ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक लखन आदिवासी अपने दो अन्य सुनील आदिवासी एवं हरी आदिवासी के साथ बाइक से ग्राम राजपुरा बैराढ़ से शिवपुरी आ रहा था। तभी बालाजी धर्मकांटे के पास एबी रोड़ पर सामने से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक का चालक अपने ट्रक को तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाकर ला रहा था और सामने से उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे लखन के सिर में गंभीर चोट एवं हरी और सुनील मामूली घायल हो गए। तुरंत ही लखन को जिला अस्पताल शिवपुरी लेकर आया। जहां डॉक्टरों ने लखन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फरियादी गिर्राज आदिवासी की रिपोर्ट पर से अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

ट्रेक्टर पलटने से चालक की मौत

करैरा थाना क्षेत्रांतर्गत कल्याणपुर पंजाब रावत का खेत के पास एक ट्रक एमपी 33 एबी 1615 का चालक एक गड्डे में जा घुसा जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और वह पलट गया। जिससे ट्रक चला रहे युवक मोनू रावत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।