सिंध परियोजना फेल, बूंद-बूंद पानी को तरसी कॉलोनियां, नगर पालिका बेपरवाह / Shivpuri News

शिवपुरी। इस भीषण गर्मी में सिंध के पानी से शिवपुरी बासियों को राहत जरूर मिली थी। परंतु यह राहत महज कुछ दिन ही चल पाई। सिंध परियोजना के आते ही सबसे पहले नगर पालिका पब्लिक द्धारा कनेक्शन नहीं लेने का रोना रोती रही। परंतु जैसे ही पब्लिक ने सिंध के कनेक्शन लिए यह योजना फिर फैल हो गई।

एक सप्ताह में तीन बार लाईन फूटने की बात कहकर सप्लाई बंद कर दी गई है। जिसके चलते सिंध पर निर्भर आधे शहर में पानी के लिए त्राहि त्राहि मची हुई है। लगातार चार दिन से बंध सिंध परियोजना के साथ लाईन का फूटना कोई नई बात नहीं है। परंतु पब्लिक पानी को लेकर परेशान हो रही है यह नगर पालिका के अधिकारीयों को दिखाई नहीं दे रहा है।

हालात यह है कि सिंध से पानी नहीं आ रहा है। दूसरी और सिंध का हवाला देकर ठेकेदारों ने वोरों से होने बाली स्पलाई को भी ठप कर दिया है। जिसके चलते अब शहर के सामने बूंद बूद पानी की किल्लत खडी हो गई। जिसके चलते गांधी कॉलोनी,शक्तिपुरम कॉलोनी,शांति नगर,हाउसिंग वोर्ड कॉलोनी,शिवशक्ति नगर सहित आधे शहर में पानी की परेशानी आ रही है।

इनका कहना है
सिंध की सप्लाई अभी बंद है,लाईन टूट गई है। उसे रिपेयर कराया जा रहा है। जैसे ही रिपेयर होगी पानी सुचारू रूप से चालू हो जाएगा। अब यह सब टेक्नीकल परेशानी है। उसमें हम क्या कर सकते है।
रामवीर शर्मा,एई नगर पालिका शिवपुरी।