जगार होने पर चोर नहीं कर पाए चोरी, समान छोड भागे, पहचान हुई उजागर / Pohri News

पोहरी। सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राज जामखो में रहने वाले इस्लाम उर्फ गुड्डू खां के घर में बीती रात्रि चार चोर घुस आए। जिन्होंने घर में रखे सामान को चुरा लिया। लेकिन खटपट की आवाज से जगार हो जाने पर चोर सारा सामान छोड़कर मौके से भाग गए। लेकिन भागते समय दो चोरों को परिवार के लोगों ने पहचान लिया।

जबकि दो अन्य चोर मुंह ढका होने के कारण पहचान में नहीं आ सके। मकान मालिक ने घटना की शिकायत थाने में की। पुलिस ने दो नामजद मातादनी बेडिया और नीरज गोस्वामी सहित दो अन्य चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 379, 511 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार इस्लाम खां जामखो में जगदीश बंजारा के घर में निवास करता है। बिगत रात्रि जब परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। तभी कुछ चोर घर का दरबाजा तोड़कर अंदर घुस आए और वह घर में लगी टीनशेड सहित अन्य सामान चुराकर भागने लगे। लेकिन इसी समय टीनशेड की आवाज सुनकर परिवार के सभी सदस्य जाग गए और उन्होंने देखा तो चार चोर घर में मौजूद थे।

जिनमें दो चोर मातादीन बेडिय़ा और नीरज गोस्वमी को इस्लाम ने पहचान लिया और उन्हें पकडऩे का प्रयास किया तो सभी चोर मौके पर चोरी किया हुआ सामान छोड़कर भागने में सफल हो गए।