शक के आधार पर दुकान के कैमरे खंगाले तो नौकर निकल रहा था पैसे: मामला दर्ज / KOLARAS NEWS

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के खतौरा कस्बे से आ रही है कि खतौरा कस्बे में संचालित एक मेडिकल स्टोर के मालिक को अपने गल्ले में पैसे कम होने का शक हुआ तो उसने दुकान में लगे कैमारे खंगाले तो उसमें उसी दुकान का नौकर बार-बार पैसे निकाल रहा था। दुकान संचालक की शिकायत पर खतौरा पुलिस ने नौकर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।  

जानकारी के मुताबिक फरियादी पंकज (43) पुत्र महावीर प्रसाद जैन निवासी खतौरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि खतौरा में इंदार तिराहे के पास अग्रवाल मेडिको के नाम से दुकान है। छह साल पूर्व से सुनील कुशवाह पुत्र रामचरण कुशवाह निवासी खतौरा को मेडिकल स्टोर पर काम करने के लिए रखा था।

उसी समय से मेरे यहां नाैकरी करता था। जब मैं दवाई लेने बाहर जाता तो वह मेरे कैश काउंटर को संभालता था। 12 मई को मैं अपने काम से शिवपुरी गया था। सुनील को मेडिकल स्टोर पर कैश काउंटर पर छोड़ गया था। शाम को वापस आकर देखा तो गल्ला कुछ कम लगा। मुझे शंका हुई तो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। सुनील कुशवाह गल्ला पेटी में से आठ-दस बार रुपए निकालता दिखा।

मैंने फुटेज की सीडी बनवा ली। हिसाब करके बताऊंगा कि अभी तक सुनील ने पेटी से कितने पैसे निकालते हैं। मेरी दुकान पर नरेश सेन, लालचंद कुशवाह, राजेंद्र कुशवाह निवासी खतौरा के भी काम करते हैं। मेडिकल स्टोर संचालक का कहना है कि उसे शंका है कि सुनील कुशवाह ने पहले भी रुपए चोरी किए होंगे। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।