टेंशन देने वाली खबर: पॉजिटिव मरीज की गाडी में पिता-पुत्री BHOPAL से छुपकर शिवपुरी आए

शिवपुरी।शहर के विवेकानंद पुरम् कॉलोनी में रहने वाले पिता-पुत्री के ट्रक से लौटने की सूचना मिलने पर दोनों को जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि भोपाल में एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव निकला है, पिता-पुत्री उसी की गाड़ी में बैठकर ट्रक तक पहुंचे। इसके बाद ट्रक में बैठकर शिवपुरी तक आ गए।

पिता अपनी बेटी को लेने खुद भोपाल गया था। पिता-पुत्री की इस लापरवाही से प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।

जानकारी के मुताबिक विवेकानंदपुरम् कॉलोनी में रहने वाले श्यामलाल अपनी भोपाल में फंसी बेटी सोनिया को लेने पहुंच गए। एक-दो दिन पहले ही ट्रक में बैठकर शिवपुरी आ गए। लेकिन मोहल्ले वालों ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को इस बात की सूचना दे दी।

पूछताछ से पता चला है कि सोनिया भोपाल में जिस अपार्टमेंट में रहती थी, उसी में रहने वाला व्यक्ति अपनी कार से पिता-पुत्री को ट्रक तक छोड़ने गया था। वह व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसलिए पिता-पुत्री को क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती कर लिया है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एएल शर्मा ने बताया कि दो दिन इंतजार के बाद पिता-पुत्री के सैंपल लेकर जांच के लिए ग्वालियर भेजे जाएंगे। इसी घटना को लेकर प्रशासन सकते हैं और कलेक्टोरेट में बैठक बुलाई गई। ट्रकों में बैठकर आने वालों की सघन चैकिंग के लिए कलेक्टर ने कहा हैं।