ग्वालियर में ट्रेन के आउटर पर मिली शिवपुरी के सुनील रजक की लाश | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर ग्वालियर से आ रही है। जहां अपने घर से गुना की कहकर निलके शिवपुरी के युवक की लाश ग्वालियर में मिली है। उक्त युवक की बॉडी ट्रेन से बुरी तरह कट गई थी। ग्वालियर पहुंचा मृतक किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। शिवपुरी से ग्वालियर पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाक्त बेटे सुनील रजक के रुप में की। शिनाक्त होने के बाद जीआरपी ने पड़ताल के बाद शव का पीएम कराने के बाद मृतक के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह रेलवे स्टेशन के आउटर स्थित आरआई केबिन के पास रेल ट्रैक पर एक युवक का शव जीआरपी को मिला था। लेकिन मृतक की शिनाक्त नहीं हो सकी थी। अखबारों में प्रकाशित खबर को देख शिवपुरी में रहने वाले राधेश्याम रजक जीआरपी थाने पहुंचे और मृतक को अपना बेटा होना बताया।

जीआरपी परिजनों को मृतक की शिना ती के लिए डैड हाउस लेकर पहुंचे तो परिजनों ने उसकी शिना त अपने बेटे सुनील रजक निवासी शिवपुरी के रूप में की। मृतक सुनील के पिता ने जीआरपी को बताया कि मृतक शनिवार को शिवपुरी से गुना जाने की बात परिजनों से कहकर घर से निकला था। सुनील ग्वालियर कैसे पहुंचा इसका जवाब परिजन नहीं दे सके । मृतक की शिनाक्ती के बाद जीआरपी ने पीएम कराने के बाद सुनील का शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल जीआरपी ने मर्ग कायम कर अपनी जांच शुरु कर दी है।