SP सहाब ! मेेरे भाई ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज जनसुनवाई में इमलाबदी गांव में पिछले आठ दिन पहले मिली एक लाश के मामले में मृतक के भाई ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत मृतक के भाई ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से जनसुनवाई में की। जहां एसपी ने पीडित को मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया।

मृतक के भाई जितेन्द्र यादव ने एसपी को दिए आवेदन में बताया है कि वह जब वह दोनों भाई नाबालिग थे उस समय गांव के ही काशीराम यादव और उसके बेटे राजेन्द्र वीरेन्द्र यादव ने 2012 में उनकी जमींन 12 लाख रूपए में खरीदी थी। जिसपर से आरोपितों ने उक्त जमींन के 8 लाख तो दे दिए। परंतु 4 लाख रूपए दोनों के बालिग होने पर देने की बात कही। अब जब दोनों बालिग हुए तो उन्होंने उससे 4 लाख की मांग की। जिसपर से आरोपितों ने रूपए देने से इंकार कर दिया।

पीडित भाई का आरोप है कि उसके बाद आरोपितों ने इस मामले में उसके भाई देवेन्द्र यादव को वहला फुसलाकर उसे अपने ही घर के पास में एक दुकान खुलबा दी। उसके बाद देवेन्द्र उक्त आरोपितों के यहां ही रहता था। बीते रोज उसकी लाश उसकी दुकान के पास में ही मिली। जिसके पास में एक जहर की बोतल भी मिली।

भाई का आरोप है कि उक्त आरोपितों ने रंजिशन उसके भाई को जबरन जहर पिलाया है। और उक्त मामले को छुपाने के लिए इसे आत्महत्या दर्शाया है। जिसपर से एसपी ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही। 
G-W2F7VGPV5M