ग्राम झालोनी पंचायत कसेरा ने जीता ब्लॉक स्तरीय स्वच्छता अभियान क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल | Shivpuri News

खेल युवा कल्याण विभाग एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत शिवपुरी के निर्देश अनुसार हर कस्बे में चल रहे ब्लॉक स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में खनियाधाना के चंद्र शेखर आजाद स्टेडियम में वार्ड क्रमांक 11 खनियाधाना और ग्राम  झालौनी के बीच मुकाबला हुआ।

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खनियाधाना ने 8 ओवर में 48 रन बनाए, वहीं दूसरी तरफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी झालोनी कसेरा की टीम ने 7 ओवरों में ही है लक्ष्य पूरा कर लिया।

झालोनी कसेरा के भारत सिंह यादव को मैन ऑफ द मैच दिया गया अंत में विजेता टीम के कप्तान भगवान सिंह दाऊ को विजेता ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम कप्तान अनुराजा को खनियाधाना के सीओ आरएम खरौलै एवं अवधेश पटवारी जी ने विजेता उपविजेता टीम को मेडल देकर सम्मानित किया।

ब्लॉक कोऑर्डिनेटर प्रदीप राजोरिया ने बताया इस टूर्नामेंट में ब्लॉक की 16 टीमों ने भाग लिया। अंत में सभी अतिथियों का आभार पिछोर ब्लॉक कोऑर्डिनेटर अतर सिंह गौर (जोंटी गुरु) खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा किया गया। यह प्रतियोगिता स्वच्छता अभियान अंतर्गत नगर परिषद खनियाधाना एवं जनपद पंचायत खनियाधाना के सहयोग से आयोजित की गई।