राजेश कोचेटा पुन: बने स्थानकवासी जैन समाज के अध्यक्ष, घोषित की कार्यकारिणी | Shivpuri News

शिवपुरी। स्थानकवासी जैन समाज के चुनाव आज पोषद भवन में सदभावनापूर्ण माहौल में सम्पन्न हुए चुनाव तथा वार्षिक बजट के लिए बुलाई गई इस बैठक में समाज के सदस्यों ने सर्वसम्मति से राजेश कोचेटा को पुन: अध्यक्ष बनाने का निर्णय लिया। उनके नाम पर समाज मेें एकता नजर आई।

सामाजिक बंधुओं की भावनाओं को स्वीकार करते हुए राजेश कोचेटा ने इस जिम्मेदारी को पुन: वहन करने का निर्णय लिया। यह भी सर्वसम्मति से तय किया गया कि अपनी कार्यकारिणाी घोषित करने का अधिकार राजेश कोचेटा को रहेगा। इसके साथ ही समाज के वरिष्ठ कस्तूरचंद कोचेटा, जिनेंद्र श्रीमाल और पूर्व सचिव हर्षवर्धन कोचेटा संरक्षक की भूमिका का निर्वहन करेंगे।

अध्यक्ष निर्वाचित होनेे के बाद राजेश कोचेटा ने सभी सदस्यों से राय मशवरा कर अपनी कार्यकारिणी घोषित की। उपाध्यक्ष राजकुमार श्रीमाल, सचिव भूपेंद्र कोचेटा और कोषाध्यक्ष पंकज गुगलिया को बनाया गया।

निर्वाचित पदाधिकारियों को समाज के पारसचंद्र कोचेटा, संजय लुनावत, अशोक गुगलिया, प्रवीण गुगलिया, निर्मल कर्नावट, मोतीचंद्र कर्नावट, रीतेश गुगलिया, अशोक कोचेटा, शीलचंद्र गुगलिया, नरेंद्र कोचेटा आदि ने हार्दिक शुभकामनाएं अर्पित करते हुए उन्हें बधाई दी है।