बडी खबर: गूंगी नाबालिग से रेप के आरोप में सजा काट रहे कैदी की जेल में मौत | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिला जेल से आ रही है। जहां आज रेप के मामले में सजा काट रहे एक कैदी की पुलिस अभिरक्षा में मौत हो गई। उक्त आरोपी पर नाबालिग से रेप का आरोप था। जिसपर माननीय न्यायालय ने उक्त आरोपी को सजा सुनाई थी।

जानकारी के अनुसार बीते 5 साल पहले आरोपी सुखुआ शाक्य पुत्र मोहनलाल शाक्य उम्र 55 साल निवासी हर्रई को एक नाबालिग गूंगी किशोरी के साथ रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उसके बाद माननीय न्यायालय ने इस मामले में आरोपी को साढे सात साल की सजा सुनाई थी।

जिसपर आरोपी लगभग 5 साल से जिला जेल शिवपुरी में बंद था। जिसकी बीते कुछ दिनों से तबियत बिगड रही थी। जिसपर से जेल प्रशासन ने उक्त बंदी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां दिन ब दिन युवक की हालात बिगडती गई और आज इस आरोपी की उपचार के दौरान मौत हो गई।

इस मामले की सूचना म्रतक के परिजनों को दी। परिजन चिकित्सालय पहुंचे। जहां उन्हें कोई नहीं मिला तो परिजन तत्काल जेल में पहुंचे। जहां भी कोई परिजनों को संतोषजनक जबाब नहीं दे पाया। उसके बाद पता चला कि उक्त कैदी की लाश पीएम हाउस में रखी है। उसके बाद परिजन पीएम हाउस पहुंचे। 
G-W2F7VGPV5M