इस समिति के ज्ञान को क्या नाम दें, सिंधिया को सासंद और राजे को मंत्री लिखा है | Shivpuri News

शिवपुरी शिवपुरी शहर की सबसे नामी गिरामी समिति श्री गणेश सांस्कृतिक समारोह समिति शिवपुरी। उक्त समिति आज 35 वां श्री गणेश सांस्कृतिक समारोह बना रही हैं। पिछले 35 साल से यह समिति केवल गणेश सांस्कृतिक समारोह पर प्रकट होती हैं या यू कह लो रिचार्ज होती हैं।

इस समिति ने अपने 35वें गणेश सांस्कृतिक समारोह का कार्ड छपवाकर प्रकाशित व वितरण कराया हैं। इस कार्ड पर श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो सांसद शिवपुरी के नाम से प्रकाशित किया हैं तो वही शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को वर्तमान में मंत्री बता दिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का चुनाव हारना इस लोकसभा चुनाव की 5 बडी खबरो में से एक थी। और यह सभी को पता होगा की अब मप्र में अब कांग्रेस की सरकार नही हैं तो यशोधरा राजे कांग्रेस के शासन में मंत्री कैसे हो सकती हैं। इस कार्ड के अब जनमानस बडे ही मजे ले रहा हैं और कह रह है कि इन समिति के ज्ञानियो के ज्ञान को क्या नाम दे।

कुल मिलाकर यह एक टंकन त्रुटि हैं,लेकिन नही होनी चाहिए। इस कार्ड को पहले पढ लेना था। फिर शहर में वितरण करवाना था,लेकिन ऐसा नही हुआ हैं। कार्ड को बिना पढे ही वितरित करा दिया और छापने वाले ने सिर्फ 2018 के कार्ड पर 2019 लिख दिया हैं अगर ऐसा हैं तो कार्ड के अंदर सभी जानकारिया पिछले वर्ष की हैं। जो इस साल में अपडेट नही की गई।