हत्या करके फोरलेन पर फेंकी गई थी लाश: पीएम रिपोर्ट | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 29 अगस्त को हाईवे किनारे कांकर के पास मिली एक अज्ञात लाश के मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पीएम रिपोर्ट में उल्लेख हुआ है कि उक्त युवक के सिर पर हमला बोला गया है। जिसके चलते युवक के सिर में अंदरूनी गंभीर चोट आई और इस चोट के चलते युवक को ब्रेन हेमरेज हो गया। जिसपर से पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ हत्या सहित साक्ष्य छुपाने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते 29 अगस्त को जगदीश पुत्र मिठूलाल बाल्मीक उम्र 40 साल ने सतनवाडा पुलिस को सूचना दी कि कांकर तालाव के पास हाईवे के किनारे एक अज्ञात लाश पडी हुई है। जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को उठाकर पीएम के लिए भिजवाया। जब युवक की शिध्नाक्त का प्रयास किया तो सामने आया कि उक्त लाश मनोज पुत्र रामचरण पाल निवासी पाडरखेडा की है।

जिसपर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था। मर्ग जांच के दौरान पीएम रिपोर्ट आई। जिसमें डॉक्टरों ने उल्लेख किया कि उक्त व्यक्ति की मौत सिर में चोट लगने के बाद ब्रेन हेमरेज से हुई है। जिसपर से पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ हत्या की धारा 302 साक्ष्य छुपाने की धारा 201 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। थाना प्रभारी रामराजा तिवारी ने बताया है कि पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।