पुलिस को गरियाते अपराधी का ऑडियो वायरल, (सुनिए) एसपी ने कहा पुरानी बात है | Shivpuri News

शिवपुरी आरक्षक की मारपीट काण्ड ने अब एक नया मोड ले लिया हैं,अपनी चौकी के वरिष्ठो असुनवाई के कारण क्या फायदा इस वर्दी का,जो अपनी सुरक्षा न कर सके,जा रहा हू,या तो मर  कर लौटूंगा,या मार कर। इस मैैसेस को वाटएऐप में टाईप कर उक्त आरक्षक मोबाईल बंद कर गायब हो गया। इसके बाद एक आडियो भी वायरल हुआ हैं जिसमे आरोपी भूरा, आरक्षक की ऐसे ठसाई कर रहा हैं जैसे किसी बंच्चे की।  

जैसा कि विदित हैं कि  दो दिन पूर्व 9 सितबंर को भटनावर पुलिस चौकी पर पदस्थ आरक्षक रविन्द्र शर्मा के साथ दीपू उर्फ महेन्द्र सिंह रावत, देवेन्द्र रावत, राकेश धाकड़ व भूरा धाकड़ ने मारपीट कर दी थी। आरक्षक रविन्द्र ने शिकायत में बताया था कि करीब दो माह पूर्व महेन्द्र के खिलाफ अवैध शराब बेचने का प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद से महेन्द्र उससे दुश्मनी पाल कर बैठा था और इसी के फेर में उसके साथ इस मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नही हुई है। यहां बता दें कि आरोपियों में महेन्द्र रावत जिला पंचायत सदस्य भगवती नरेश रावत का बेटा है तथा प्रभावशील होने के कारण पुलिस इसमें सब कुछ जानते हुए भी कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं कर पा रही।

इसी से परेशान होकर आरक्षक का एक मैसेज कोतवाली के एक ग्रुप में वायरल हुआ है जिसमें आरक्षक ने कहा है कि क्या फायदा इस वर्दी का जो अपनी सुरक्षा न कर सकें, जा रहा हूॅ या तो मर कर लौटूंगा या मार कर। इस मैसेज के बाद कई तरह से कयास लगाए जा रहे है। हालांकि वरिष्ठ अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है। इधर आरक्षक का मोबाइल  बंद आ रहा है।

इनका कहना हैं
आरक्षक अपने घर पहुंच गया हैं,आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया हैं।जिस आडियो की बात कर रहे हो वह काफी पुराना हैं।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी।