बिजली चोर ASI की लाइट काटी तो गालियां देने लगा, VIDEO वायरल

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाने अंतर्गत आने वाले गांव रातौर में निवासरत एक पुलिस के ASI चोरी की बिजली जला रहा था। बिजली विभाग ने कार्रवाही करते हुए कनेक्शन काट दिया। इस बात से नाराज होकर ASI ने बिजली विभाग के कर्मचारियो के साथ अभद्रता करते हुए गाली ग्लौच कर डाली। गाली ग्लौच से भरा विडियो अब सोशल पर वायरल हो रहा हैं।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी नगर पालिका की सीमा से सटे रातौर गांव में स्थित शिवपुरी में पदस्थ ASI हरिशंकर गौतम के घर बिजली विभाग के कर्मचारी मीटर चैंकिग के लिए पहुंचें। बिजली विभाग के लाईन मेन राहुल गुप्ता,राजकुमार बाथम और विनोद बघेल ने जब इस एएसआई के घर का मीटर चैक किया तो पाया कि यह चोरी की बिजली जला रहे थे।

बिजली विभाग के कर्मचरियो ने उक्त कनेक्शन को काटते हुए कार्रवाई की। इस कार्रवाई को अंजाम देने के बाद बिजली विभाग का उक्त अमला रातौर के पास से गुजरी फोरलेन सडक पर स्थित होटल कृष्णभोग की बिजली चैंकिग करने पहुंच गया।

बताया जा रहा हैं कि रातौर में पुलिस विभाग के ASI के लाईट काट देने के बात परिजनो ने एएसआई गौतम को उक्त पूरे घटनाक्रम की सूचना घर के किसी सदस्य ने फोन पर दी। ASI सरकारी वाहन जिस पर बत्तिया लगी थी उन्है तलाशते होटल कृष्णा भोग पर पहुंच गया।

होटल पर पहुंचकर बिजली विभाग के कर्मचारी राहुल गुप्ता के साथ अभद्रता करते हुए गाली ग्लौच करने लगा। बिजली विभाग के कर्मचरियो ने पूरे मामले की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियो को दी हैं।

इनका कहना हैं
रातौर में ASI हरिकिशन गौतम के घर का कनेक्शन अवैध रूप से चल रहा था हमने लाईट काट दी,इस कारण ASI ने हमारे साथ अभद्रता करते हुए गली ग्लौच कर दी। मैने जेई कुर्रेशी साहब को पूरे मामले की जानकारी दे दी हैं। उन्हो्ने कहा कि सुबह इन ASI के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस में शिकायत करेंगें।
राहुल गुप्ता। कर्मचारी बिजली विभाग

मामला मुझे राहुल गुप्ता ने मौखिक रूप से बताया हैं। मैने उसे सुबह मिलने को कहा हैं। पूरे घटनाक्रम को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो के समझ रखेंगें। विडियो कैसा वायरल हो रहा हैं मुझे जानकारी नही हैं।  
जेई,कुर्रेशी बिजली विभाग शिवपुरी।