Ads 720 x 90

सिंध नदी में बहे खलक सिंह की लाश ऐनवारा पर मिली, तीन दिन से चल रहा है रेस्क्यू | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। रविवार की सुबह भैंस चराने के बाद सिंध नदी में तैरकर नदी पार करने के दौरान पानी के तेज बहाव में वह खलक सिंह पुत्र बाबू सिंह यादव का तीसरे दिन लाश मिल गई है। आज सुबह  से ही रेस्क्यू दल के साथ  साथ ग्रामीण भी युवक की तलाश सिंध नदी में कर रहे थे। जिसके चलते आज लाश ग्राम ऐनवारा में मिली।

ज्ञात हो कि खलक सिंह रविवार की दोपहर 12 बजे भैंस चराकर वापस अपने घर आने के लिए निकला था। बताया जाता है कि खलक सिंह सिंध नदी के पानी में तैरकर नदी पार कर रहा था, लेकिन उसी दौरान नदी में जलस्तर बढ़ गया। जिसके तेज बहाव में वह बह गया। इस घटना को उसके छोटे भाई परमार यादव ने देख लिया और उसने पुलिस को सूचना दी। जिस पर रविवार की शाम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां पानी में युवक की तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा।

रात में अंधेरा होने के कारण रेेस्क्यू अभियान रोक दिया गया और सोमवार की सुबह से ही फिर से रेस्क्यू  शुरू हुआ, लेकिन शाम के समय तेज बारिश के कारण रेस्क्यू करने में परेशानी होने के चलते पुन: रेस्क्यू रोक दिया गया, लेकिन आज सुबह से ही रेस्क्यू अभियान प्रारंभ हुआ जो घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी जारी रहा उसके बाद आज लाश मिल गई है।