Ads 720 x 90

अब आधे क्वार्टर और नमकीन पर कर दी FIR : फिजिकल पुलिस ने किया ऐसा कारनामा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। फिलीकल चौकी ने आज एक कार्रवाई की हैं जिसे आप पढने तो हसने भी लगेंगें कि पुलिस अब नशे के कारोबार पर कितनी सख्त हैं। कहते है कि कानून के हाथ ईतने लम्बे होते है परिंदा भी पर नही मार सकता कुछ ऐसा ही किया है फिजीकल पुलिस ने। पुलिस ने नशे के कारोबार में अपनी कागज पर अपने आंकडें बढाते हुए नशे के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं। इस पर से एक आधा क्वार्टन खुला हुआ, आधा पैकेट नमकीन ओर एक प्लास्टिक का गिलास ज्ब्त किया हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने की जहां से पुलिस ने एक आरोपी शिवनारायण पुत्र हरविलास परिहार उम्र 48 वर्ष निवासी करौंदी कॉलोनी को जलसा गार्डन के पास ग्राउण्ड में शराब पीते हुए पकड़ा है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से एक प्लास्टिक का डिस्पोजल गिलास व एक गोवा का आधे से कम भरा हुआ व्हिस्की का क्वार्टर और एक नमकीन का आधा पैकेट बरामद कर उसके खिलाफ 36 आबकारी एक्ट के तहत कायमी की गई है।

यह कार्यवाही फिजीकल थाने में पदस्थ उप निरीक्षक भावना राठौर द्वारा की गई और वह ही इस मामले में फरियादी होने के साथ-साथ जांच अधिकारी भी नियुक्त की गई है। इस कार्रवाई के कारण फिजीकल पुलिस की जगहसाई हो रही हैं।

पब्लिक का कहना हैंं कि स्मैक का नशा इतना चरम पर हैं कि 2 व्यक्ति की जान चली गई और कई युवक इस भयानक नशे में फंस चुके हैं फिर भी पुलिस बड़े-बड़े सप्लायरों पर कार्यवाही न कर सिर्फ दिखावे के लिए इस तरह की कार्यवाहियों को अंजाम दे रही है जो अब पुलिस की जगहंसाई का कारण बन रही है।

इनका कहना है-
फिजीकल पुलिस को इस तरह की कार्यवाही नहीं करनी चाहिए थी। आपके द्वारा मेरे संज्ञान में यह मामला आया है मैं थाना प्रभारी से बात कर उन्हें निर्देशित करूंगा कि बड़ी कार्यवाहियों को अंजाम दिया जाए। यह बात सही है कि इस तरह की कार्यवाही से पुलिस हंसी का पात्र बनती है। इसमें सुधार करने के लिए मैं सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित करूंगा।
गजेंद्र सिंह कंवर, एएसपी शिवपुरी