जल्दबाजी के चक्कर में हुई वरना कार सवारो में से 2 की मौत, 21 अगस्त को घर से निकले थे | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कल सुबह सुभाषपुरा थाने के अतंर्गत कलौथरा फाटक के पास हुई कार दुर्घटना में कार सवार जल्दवाजी में थे। कार सवारो में से 4 युवको में से एक युवक की मां का 40वां था। इस कारण रात भर सफर किया। इस हादसे में 2 युवक की मौत और 2 की घायल हो गए। एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही हैं उसे ग्वालियर रैफर किया गया हैं।  

जानकारी के मुताबिक सुभाषपुरा के नजदीक धौलागढ़ फाटक से पहले तड़के 5.30 बजे तेज रफ्तार कार क्रमांक आरजे 11 सीएच 3995 पीछे से अज्ञात वाहन में घुस गई। हादसे में कार चला रहे अमीर अली उर्फ राजा (24) पुत्र मुस्ताक अली निवासी पटपरा मोहल्ला धौलपुर और बगल की सीट पर बैठे जावेद (30) पुत्र सलीम खान की मौत हो गई है।

वहीं कार में पीछे की सीट पर बैठे बल्लू उर्फ मुसीर अहमद (30) पुत्र रफीक अहमद पठान निवासी मदीना कॉलोनी धौलपुर को जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किया गया है। दूसरे घायल शराफत (30) पुत्र सफूर अहमद निवासी आगरा का जिला अस्पताल शिवपुरी में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि चारों युवक 21 अगस्त को मुम्बई घूमने के लिए घर से निकले थे। लेकिन परिजनों ने फोन करके चारों को बीच रास्ते से ही वापस लौट आने की कहकर बुलवा लिया। उज्जैन के नजदीक से चारों कार से वापस लौटने लगे।

तस्वीर बता रही है भीषण था हादसा, एयर बैग खुल जाने के बाद भी नहीं बची जान

हादसा भीषण बताया जा रहा है। अज्ञात वाहन में कार पीछे से घुस गई। कार के बोनट से स्टेयरिंग तक का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद एयरबैग खुल गया था, लेकिन सिर में गंभीर चोटों की वजह से दोनों युवकों की जान चली गई। सूचना मिलने पर सुभाषपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।