बाइकर्स लुटेरों ने किसान से लूटे 10 हजार, शिवपुरी की साधना शर्मा ने नाम से बाईक रजिस्टर्ड है | KARERA NEWS

शिवपुरी। करैरा के टीला रोड़ पर सोमवार की दोपहर दो बाइक सवार बदमाशों ने खाद खरीदने आए एक किसान के साथ लूटपाट कर दी और दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। हालांकि भागते समय पीडि़त किसान ने बदमाशों की  बाइक का नम्बर देख लिया और थाने पहुंचकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। बदमाशों ने पीडि़त किसान को पहले बाइक से टक्कर मारकर सडक़ पर गिरा दिया और उसके बाद उसकी पेंट की जेब में रखे 10 हजार रूपए लूट लिए। पुलिस ने मामले में अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 392 और 11/13 एमपीडीपी के एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम समोहा निवासी मुकुंदी पुत्र हरिया कुशवाह कल सुबह करीब 9 बजे अपेन गांव से खाद खरीदने के लिए करैरा आया हुआ था जहां वह टीला रोड़ पर खाद खरीदने के लिए पैदल पैदल जा रहा था तभी मण्डी की तरफ से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उन्होंने बाइक से उसे टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठा एक बदमाश उतरा और उसने उसके साथ छीना झपटी की और उसकी पेंट की पीछे की जेब में रखे 10 हजार रूपए लूटकर दोनों बदमाश हाईवे पर टीला की ओर भाग गए।

बदमाशों के भागने पीडि़त किसान मदद के लिए लोगों से गुहार लगाने लगा जहां पास में ही खड़े एक युवक मुकेश प्रजापति ने अपनी बाइक से बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। हालांकि मुकेश ने पीछा करते समय बाइक का नम्बर नोट कर लिया। इसके बाद  वह पीडि़त  वृद्ध के पास पहुंचा और उसे लेकर थाने आया जहां मुकेश ने पुलिस को बाइक का नम्बर बताया। इसके बाद पुलिस ने बाइक क्रमांक एमपी 33 एमक्यू 3266 पर सवार दोनों अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली। पुलिस ने उक्त बाइक की तलाश शुरू कर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

शिवपुरी निवासी साधना शर्मा के नाम रजिस्टर्ड है बाइक

वृद्ध किसान से 10 हजार रूपए की लूट करने वाले दो बदमाश जिस बाइक क्रमांक एमपी 33 एमक्यू 3265 पर सवार होकर आए थे उस बाइक का नम्बर वहां मौजूद युवक द्वारा देख लिया गया। इस नम्बर को जब ट्रांसपोर्ट विभाग के पोर्टल पर डालकर सर्च किया तो वह बाइक शिवपुरी के पीएसक्यू लाइन स्कूल के पास जवाहर कॉलोनी निवासी साधना शर्मा/भगवानदास शर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड है। इस मामले में पुलिस ने बताया है कि साधना शर्मा का पुत्र सुरेन्द्र शर्मा स्मैक पीने का आदि है। उसके खिलाफ देहात थाने में 10 के लगभग अपराध दर्ज है। पुलिस उक्त युवक की तलाश कर रही है। परंतु युवक अभी फरार चल रहा है।