डॉ आकाश कटारिया बने लियो क्लब के अध्यक्ष, पुनीत भसीन होंगे सचिव | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। युवा टीम के रूप में कार्यरत लियो क्लब शिवपुरी द्वारा वर्ष 2019-20 के लिए नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया है। गत दिवस आयोजित बैठक में लियो क्लब के उपस्थित प्रतिनिधियों द्वारा वर्तमान लियो क्लब अध्यक्ष डॉ.आकाश कटारिया को पुन: निर्वाचित किया गया है। इसके साथ ही लियो क्लब अध्यक्ष मनोनीत होने पर डॉ.आकाश कटारिया का वर्ष भर सेवा कार्य में साथ देने के लिए सचिव के रूप में पुनीत भसीन व कोषाध्यक्ष पद पर निश्चल गुप्ता को चुना गया।

लियो क्लब की इस नव गठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने लियो क्लब के समस्त साथियों के साथ संकल्प लिया कि वह पीडि़त मानवता के क्षेत्र में अग्रणीय रूप से आगे रहकर कार्य करेंगें और लियो क्लब के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए सौंपे गए दायित्व का पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगें।

लियो क्लब द्वारा वर्ष 2019-20 में समाज सेवा के क्षेत्र में स्वास्थ्य शिविर, शिक्षा, प्रोत्साहन, प्रतिभा प्रोत्साहन, काउंसलिंग, कार्यशालाऐं, नि:शक्तजन की सेवा, निर्धन-गरीब, निराश्रितों की सेवा के लिए अनेकों कार्य किए जाऐंगें ताकि कोई भी वर्ग लियो क्लब के सेवा कार्यों से अछूता ना रहे। इस दौरान नव नियुक्त लियो क्लब के पदाधिकारियों को अन्य लियो क्लब साथियों ने बधाईयां व शुभकामनाऐं दी है और हर कदम साथ मिलकर चलने का संकल्प लिया है।