SHIVPURI से INDORE बाईक से जा रहे अरविंद का EXIDENT ,मौत | kolaras News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा क्षेत्र से आ रही है। जहां आज अपने घर से इंदौर बाईक से जा रहे एक युवक की बाईक को रास्ते में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाईक सबार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना पुलिस ने म्रतक के परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और युवक की लाश का पीएम कराया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार अरविंद रघुवंशी पुत्र आनंत सिंह रघुवंशी ग्राम उकावल पोस्ट लुकवासा कोलारस अपनी बाईक से लुकवासा से इंदौर के लिए निकला था। तभी रास्ते में बीनागंज के पास एक अज्ञात ट्रक ने बाईक सबार युवक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए बीनागंज चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर परिजन मौके के लिए रबाना हो गए। 

बताया गया है कि उक्त युवक इंदौर में ही किसी कंपनी में बाईक रिेपेयरिंग का काम करता था। और इंदौर में ही रहता था। उसपर इंदौर में लोकल में काम करने बाईक की आवश्यतका थी। जिसके चलते वह अपनी बाईक लेकर जा रहा था। 
G-W2F7VGPV5M