एक साल पहले महिला ने पत्थर से कुचलकर कर दी थी अपने ही पति की हत्या, एक साल बाद कबूला | Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के सोनीपुरा से आ रही है। जहां बीते 27 जून 2018 को एक युवक की लाश मिलने के मामले में पूरे एक साल बाद पुलिस ने म्रतक की पत्नि को ही उसकी हत्या का आरोपी बनाया है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कथन लिए जिसमें महिला ने अपने पति की हत्या की बात स्वीकार की है। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय ने महिला को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बीते 27 जून 2018 को मंटोला जाटव गंभीर रूप से घायल अवस्था में घर के चबूतरे पर पडा हुआ मिला। जिसपर परिजन युवक को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां युवक का इलाज चलता रहा और युवक की लगभग 10 दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई।

जिसपर पुलिस ने इस मामले में म्रतक के भाई हरिसिंह जाटव पुत्र गुल्टू जाटव की शिकायत पर मर्ग क्रमांक 14 18 दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की। जांच के दौरान म्रतक की मां के सहित पूरे परिवार के पुलिस ने बयान लिए जिसमें सामने आया कि उक्त युवक को रात्रि में पत्नि उठाकर ले गई थी। जिसपर पुलिस ने पत्नि से पूछताछ की तो वह पहले तो पुलिस को गुमराह करती रही।

उसके बाद पुलिस ने महिला पर दबाब वनाया तो वह टूट गई और उसने बताया कि उसका पति मंटोला शराब का आदि था। शराब के नशे में आरोपी उसके साथ मारपीट करता था। जिससे तंग आकर महिला  बबीता जाटव ने पति के उपर गुस्से में पत्थर पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।