Ads 720 x 90

शराबी पति से तंग पत्नी ने लगाई कुएं में छलांग, फिर पति भी कूंदा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले के आमोला थाना क्षेत्र के घसराई पंचायत में सुबह 11 बजे सिरसौद चौराहे पर स्थित एक महिला आपने पति से शराब की लत से तंग आ जाने के चलते कुए मे कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार कल्याण परिहार निवासी सिरसौद चौराहा आए दिन नशे मे धुत्त होकर अपनी पत्नी शिवकुमारी से छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा करता रहता है। पडोसियों की मानें तो आए दिन की तरह कल्याण मंगलवार को नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा जहां किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नि के बीच मुंहवाद के बाद हाथापाई भी हुई। 

घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित सार्वजनिक कुए पर पहुंचकर पत्नि ने आत्महत्या के उद्देश्य से कुए में छलांग लगा दी। कुए में पत्नी को कूदते देख पति का नशा आसमान से जमीन पर आ गया और पत्नि को बचाने के लिए पति कल्याण ने भी कुए में छंलाग दी। कुए से बचाओ की आवाज सुन राहगीर लोग कुए पर पहुंचे जहां राहगीरों ने बचाने की जगह दोनों पति-पत्नि की तमाशबीन बनकर वीडियो बनने मे लग गए।

 तभी घटना स्थल पर पहुंची आमोला पुलिस ने पति पत्नि को कुए से रस्सी डालकर दोनों को सुरक्षित बाहर निकलवा कर पति-पत्नि से पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया है कि महिला आए दिन अपने पति से शराब के नशे से परेशान रहती है जिसके चलते पत्नि ने गंभीर कदम उठया।