Ads 720 x 90

महल कालोनी वाले बडेरिया के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर झांसी से आ रही है। शिवपुरी के महल कालोनी में रहने वाले बडेरिया परिवार वरुण बडेरिया, रामगोपाल बडेरिया, डॉ. सुशील रूसिया, ऊषा बडेरिया, श्वेता गुप्ता के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज किया गया है। वरुण बडेरिया की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उपरोक्त सभी ने उसके पिता से भोपाल में डेढ़ करोड़ के फ्लैट की मांग की। पूरी नहीं की तो छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि वरुण ने भी अपनी पत्नी, ससुर और ताऊ ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बता दें कि वरुण बडेरिया इन दिनों म.प्र. ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण में नौकरी कर रहा है एवं रायसेन में पोस्टेड है। 

झोकनबाग के पास रहने वाली गरिमा गुप्ता ने थाना नवाबाद में मु़कदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी शादी शिवपुरी (मध्य प्रदेश) के रामाश्रय भवन महल कॉलोनी निवासी वरुण बडेरिया से 5 मई 17 को हुई। वरुण इस समय रायसेन में मध्य प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण में लेखाधिकारी है। शादी में उसके पिता ने कार के साथ दान-दहेज में 50 लाख रुपए खर्च किए थे। कुछ दिनों बाद ससुरालीजन दहेज में डेढ़ करोड़ का फ्लैट भोपाल में देने की माँग करने लगे। आरोप लगाया कि पति शराब पीकर आने लगा और गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा। इसके बाद उसके पिता ने भोपाल में एक फ्लैट किराए पर दिला दिया। लगभग एक साल तक वहाँ पर रहने के बाद ससुरालजनों ने बहना बनाकर उसे मायके में छोड़ दिया। धमकी दी है कि जब तक भोपाल में फ्लैट दिलाने के रुपए लेकर आओ, नहीं तो यहाँ आने की जरूरत नहीं है। पुलिस ने आरोपी वरुण बडेरिया, रामगोपाल बडेरिया, डॉ. सुशील रूसिया, ऊषा बडेरिया, श्वेता गुप्ता के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

भोपाल से खबर आ रही है कि वरुण बडेरिया ने झांसी में दहेज एक्ट का मामला दर्ज हो जाने के बाद भोपाल के शाहपुरा थाने में अपनी पत्नी गरिमा गुप्ता, ससुर अनूप गुप्ता और ताऊ ससुर सुरेश गुप्ता के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया है।