कांग्रेस के शासन में यह क्षेत्र डकैतों का गढ हुआ करता था, यह चुनाव दो सरकारों के बीच का है: नरोत्तम मिश्रा | Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। यह चुनाव दो व्यक्ति,दो विचार और दो सरकार के बीच है इनमें से एक अशोक सिंह व दूसरा विवेक शेजवलकर एक  हार की हैट्रिक कर चुका है एक को जीत की हैट्रिक करना है  विवेक शेजवलकर दो बार मेहर का चुनाव जीत चुके हैं उनका तीसरा चुनाव है दो सरकार इसलिए कहा कि एक तरफ मोदी सरकार है ।

एक तरफ कमलनाथ सरकार है अब इनकी तुलना करो तो यह कांग्रेस पार्टी जो जीती है इसने बादा किया था कि हमारी सरकार आएगी तो हम दो लाख तक का कर्जा माफ करेंगे किसी के खाते में आये  हो तो बताएं कमलनाथ ने अपने दस्तखत से पर्चे बटवाए क्या बे गवर्नर हैं जबकि किसान के खाते में रूपए नहीं आए उन्होंने कहा हम बेरोजगारों को? 

4000 भत्ता देंगे लेकिन पढ़े लिखे लोगों को  ड़ोर चराने बैंड बजाने की ट्रेनिंग देने के फार्म भरवा रही है पहली बार युवाओं के साथ यह अलावा कांग्रेस की सरकार ने किया है किसानों से गेहूं  खरीदी ने जो मनमानी हो रही है बोनस के नाम पर पर्ची में बोनस लिखा ही नहीं जा रहा हम एक हेक्टेयर पर 42 क्विंटल लेते थे यह एक हेक्टेयर पर 30 कुंटल खरीद रही है यह उध्बोधन आज पोहरी विधानसभा में भाजपा प्रत्यशी के समर्थन में  बमरा में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया।

कांग्रेस सरकार में डकैतों का गढ़ हुआ करता था यह  क्षेत्र

श्री मिश्र ने आगे कहा कि यह क्षेत्र 15 साल पहले दिग्विजय सरकार में डकेतो का गढ़ रहा है यह ईलाका रामबाबू गडरिया दयाराम गड़रिया हजरत रावत निर्भय गुर्जर जगजीवन परिहार जैसे डकैतों से परेशान था हमने 15 साल के अंदर डकैतों को खत्म कर दिया लेकिन कांग्रेस की सरकार बने 4 माह हुए हैं फिर से प्रदेश में अपराध सर उठाने लगा कल ही भोपाल में डीएसपी के घर में घुसकर कांग्रेस नेता ने गोली मारकर हत्या कर दी ।

हमारे मोदी की सरकार रात 3:00 बजे पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी मारती है दूसरी तरफ कांग्रेस की सरकार है जिसका नेता रात में घर में घुसकर डीएसपी को मारता है यह फर्क दोनों पार्टियों में। 5 साल पहले हमारे सैनिक यदि पाकिस्तान पकड़ा जाता तो उसकी बॉडी आती थी लेकिन आज हमारा अभिनंदन को छोडऩे पाकिस्तान की सेना आती है आज मसूद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया गया है मोदी सरकार का ही नतीजा है आप सब जानते हैं कि मोदी की आँधी चल रही है।

 मेरा सबसे निवेदन है कि देश को आगे बढ़ाने परम वैभव पर पहुंचाने के लिए भाजपा प्रत्यासी विवेकशेजवलकर  को अपना वोट देकर भारी बहुमत से विजय बनाएं और पुन: मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएं इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री अजीत जैन रामू बिंदल हरिनारायण कुशवाह  रामबाबू मंगल मुरारी लाल धाकड़ जगदीश रावत डॉक्टर उपाध्याय पृथ्वीराज जादोन शैलेन्द्र  शर्मा सोनू विरथरे चौहान डॉ राकेश राठोर अजित भदौरिया,धर्मेंद्र शर्मा सहित सेकड़ो की संख्या में आमजन उपस्तिथ रहे। 
G-W2F7VGPV5M