विपक्षी दल अपने परिवार की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहे हैं डॉक्टर KP यादव | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
पिछोर। लोकसभा चुनाव आम चुनाव नहीं है यह चुनाव परिवार और देश का चुनाव है यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा के बीच नहीं अपितु राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच का चुनाव है भारतीय जनता पार्टी अपने घोषणा से लेकर आम संभावनाओं तक भारत माता की जय, वंदे मातरम और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामले को लेकर जनता के बीच पहुंच रही है वहीं कांग्रेसी एवं अन्य विपक्षी दल अपने परिवार की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहे हैं यह बात लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर के पी यादव ने पिछोर विधानसभा के बामोरकला में मतदाताओं के बीच संबोधित करते हुए कही। 

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी आज पिछोर विधानसभा के भरसूला, बुडानपुर बिशनपुरा बामोरकला खेरोदा काली पहाड़ी निमोदा एराबनी गुडर नयागांव बूढ़ेरा बुकरा बहर्रा नदाबन बनखेड़ा ममरौनी पिपरा नयागांव विजयरावन रतवास आदि गांव में पहुंचकर बुजुर्गों माता बहनों से आशीर्वाद लिया। 

संबोधित करते हुए जिला महामंत्री जगराम सिंह यादव ने कहा कि पूरे देश में मोदी जी की लहर चल रही है यह चुनाव देश को जोडऩे और तोडऩे वाले ताकतों के बीच है भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर के पी यादव तो आप अपना आशीर्वाद दें और मोदी जी को एक बार पुन: देश का प्रधानमंत्री बनाए।
G-W2F7VGPV5M