जलेबी नही देने पर पिटाई से क्षुब्द होकर गटका था रामू ने जहर, तीन पर आत्महत्या उत्प्रेरणा का मामला दर्ज | NARWAR, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
नरवर। बच्ची को जलेबी न देने पर होटल पर काम करने वाले युवक से तीन लोगों ने मारपीट कर दी थी। दुखी होकर युवक ने जहर खाकर जान दे दी थी। पुलिस ने विवेचना के दौरान तीन लोगों को दोषी पाते हुए उनके खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार रामू पुत्र कल्लू बाथम उम्र 25 साल निवासी वार्ड 12 बाथम मोहल्ला नरवर ने 22 मार्च को जहर खा लिया था। उल्टियां होने पर परिजन रामू को अस्पताल लेकर गए। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने शिवपुरी जिला अस्पताल रैफर कर दिया। हालत में सुधार नहीं होने पर शिवपुरी से ग्वालियर रैफर कर दिया। ग्वालियर ले जाते समय रामू ने दम तोड़ दिया। मौत हो जाने पर समाज के लोगों ने तहसीलदार को शिकायती आवेदन दिया। वहीं नरवर पुलिस ने मर्ग की जांच शुरू कर दी। 

जब इस मामले की विवेचना थाना प्रभारी नरवर जेपी अहिरवार ने की तो विवेचना में सामने आया कि होटल के सामने स्थित घर में रहने वालों ने रामू को पीटा था। होटल मालिक बाहर होने की वजह से रामू काम में व्यस्त था। इस बीच एक बच्ची को जलेबी नहीं देने पर मारपीट कर दी थी। पुलिस ने आरोपी गिर्राज सोनी, सुरेश सोनी और ओमप्रकाश सोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M