SHIVPURI NEWS - लायंस क्लब, सेवा भावना के साथ कार्य करेगी पीएसटी की टीम: अध्यक्ष सौरभ सांखला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। समाजसेवा के क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत लायंस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा कभी भी किसी भी प्रकार के सेवा कार्यों में कोई भेदभाव नहीं किया गया और ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में सतत सेवा के कार्य किए जाते रहेंगे, अब जब वर्तमान में नवीन पीएसटी 2024-25 की जिम्मेदारी हमें दी गई है तो हम यह विश्वास दिलाते हैं कि संस्था के द्वारा किए जाने वाले हरेक सेवा कार्य में सभी संस्था के पदाधिकारी व सहभागी बनेंगे और टीम भावना के साथ यह टीम मिलकर कार्य करेगी, इसके साथ अन्य समाजसेवी संस्थाओं को भी जोड़कर हम एक वट वृक्ष के रूप में कार्य करेंगे, ऐसा प्रयास करेंगें।

उक्त बात कही लायंस क्लब शिवपुरी साउथ के वर्ष 2024-25 के नव नियुक्त मनोनीत अध्यक्ष लायन सौरभ सांखला ने जिन्होंने होटल पीएस में आयोजित संस्था की नोमिनेशन कमेटी के समक्ष अपनी भावनाओं को अपने उद्गार के माध्यम से व्यक्त किया। इस अवसर पर नवीन पीएसटी टीम में सचिव के रूप में कृष्ण मोहन अग्रवाल (बंटी) व कोषाध्यक्ष विवेक अग्रवाल को मनोनीत किया गया। इस नवीन टीम के प्रमुख पदाधिकारियों का संस्था के सभी सदस्यों के द्वारा माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया और पूरे वर्ष किए जाने वाले सेवा कार्यों में मिलकर साथ रहने का आश्वासन भी दिया।

इस अवसर पर नॉमिनेशन टीम के प्रमुख नरेन्द्र जैन भोला के समक्ष यह प्रस्ताव नोमिनेशन टीम के निर्मल बंसल के द्वारा रखा गया जिस पर सभी ने सहमति प्रदान की और सदन की सहमति से वर्ष 2024-25 के लिए पीएसटी टीम का मनोनयन किया गया। इस अवसर पर वर्तमान PST टीम के साथ  बड़ी संख्या में लायंस क्लब परिवार के सदस्य सपरिवार  के  मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M