SHIVPURI NEWS - सिद्धेश्वर मेला नियम विरुद्ध किया जा रहा है संचालित, शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के सिद्धेश्वर पर मेला संचालित किया जा रहा है। आपको बता दें कि ठेकेदार आकाश शर्मा ने फर्जी दस्तावेज लगाकर मेले का ठेका लिया है।  आज कलेक्टर को आवेदन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

शिकायत करते हुए बताया कि मेला ठेकेदार आकाश शर्मा द्वारा फर्जी दस्तावेज लगाकर मेले की अनुमति ली गई ली गई है। साथ ही रात्रि 10 बजे के बाद ध्वनि विस्तारक यंत्रों का उपयोग किया जा रहा है। जो कि नियम के विरुद्ध है। साथ ही कार्रवाई करने एवं अनुमति निरस्त करने की मांग की है।

16 अप्रैल 2024 से 15 मई 2024 तक कि मेले की अनुमति प्रदान की गई है. ठेकेदार भागचंद शिवहरे द्वारा शासन के नियमों के विपरीत ब्लैकलिस्टेड होने पर अपने भाई आकाश शिवहरे के नाम पर फर्जी दस्तावेज लगाकर नगर पालिका से मेले की अनुमति ली है। मेले के दुकानदारों से मनमर्जी से अधिक राशि लेकर दुकानें आवंटित की जा रही हैं।

 ठेकेदार द्वारा विद्युत ठेके में भी फर्जी दस्तावेज लगाकर झूले और लाइटों का उपयोग किया जा रहा है। मेरे का ठेका इस बार कम में गया है और शासन को लाखों रुपए का चूना लगाया जा रहा है। ऐसे में दोनों भाइयों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने एवं मेले की अनुमति निरस्त करने की मांग की है। 
G-W2F7VGPV5M