सरपंच सोवरन गुर्जर का गांव की सरकारी जमीन पर कब्जा, रोका तो बोल दिया हमला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज सुबह दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद खेत की मेड़ों को लेकर हुआ हैं बताया जा रहा हैं कि आज सुबह एक पक्ष खेत पर था तभी दूसरा पक्ष आया और मेड़ो को तोड़ने लगा इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया और झगड़ा इस हद तक पहुंच गया कि आपस में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर बार कर दिया। जिसमें 8 लोग घायल हो गये हैं जिन्हें शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं फिलहाल तेंदुआ थाना पुलिस ने एक पक्ष पर मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम उनही थाना तेन्दुआ के रहने वाले रामबरन गुर्जर ने बताया कि आज सुबह हम अपने खेत पर थे तभी ग्राम पंचायत सेमरी का सरपंच सोवरन गुर्जर अपने अन्य साथियों को लेकर आया और मेड़ो को तोड़ने लगा, जबकि उसकों कोई अधिकार ही नहीं था, मेड़ों को तोड़ने का, फिर भी उसने ऐसा किया तभी मैंन और मेरे परिवार वालों ने सोवरन गुर्जर को रोका,लेकिन वह मानने को तैयार ही नहीं था, और गाली गंलौच करने लगा।  

हमने यह सब करने से मना किया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर हम पर लाठियों से बार कर दिया। जिसमें हमारे परिवार के कुछ लोग घायल हो गये हैं जिन्हें उपचार के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

बताया जा रहा हैं कि सोवरन गुर्जर ने सरकारी जमीन पर कब्जा करके रखा हैं जबकि हमारी जमीन खाते वाली हैं। वह अपना जबरन हक जताने मेड़ों को तोड़ने आया था, बताया जा रहा हैं कि इस झगड़े में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हुई हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं फिलहाल तेन्दुआ थाना पुलिस ने सरपंच की ओर से दुसरे पक्ष पर मामला दर्ज कर लिया हैं।
G-W2F7VGPV5M