SHIVPURI NEWS - महाआर्यमन सहज होकर मिल रहे है जनमानस से, दिल मे कर रहे है घर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में महाआर्यमन सिंधिया ने आज अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया को विजयी बनाने के लिए जनसंपर्क किया। महाआर्यमन सिंधिया की सादगी लोगो को पसंद आ रही है। वह सहज तरीके से आमजन से मिल रही है और विकास के साथ भाजपा के ट्रिपल इंजन सरकार को चलाने की बात कर रहे है।

आज महाआर्यमन सिंधिया का जनसंपर्क कार्यक्रम आज पुरानी शिवपुरी से शुरू हुआ,पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में पहुंचे महाआर्यमन सिंधिया ने स्थानीय दुकानदारों ओर रहवासियों से मिले,वह बड़े ही सहत होकर व्यापारियो से मिले और उनसे उनके व्यापार के विषय में बातचीत की,वही महिलाओं से बडे ही आत्मीय होकर महाआर्यमन सिंधिया ने उनसे मुलाकात की,महिलाओं ने भी महाआर्यमन सिंधिया का मंगल तिलक किया।

इसके बाद महाआर्यमन गंगोरा गांव पहुँच ग्रामीण के घर घर पहुंचे । उनके आगामी 7 तारीख को बढ़ चढ़कर वोट देने की बात कही । महाआर्यमन ने गाँव में नुक्कड़ सभा में पहुँच कहा ट्रिपल इंजन की सरकार में हमें इस क्षेत्र में बनानी है, एक इंजन मोदी जी का केंद्र सरकार , दूसरा इंजन मोहन यादव जी का राज्य सरकार, तीसरा इंजन ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का गुना - शिवपुरी के लिए विकास रथ है। केंद्रीय मंत्री गाँव के बुजुर्ग आदिवासी से उनके घर जाकर मिले व कहा की आप गाँव में भाजपा को वोट देने का संदेश दे।
G-W2F7VGPV5M