SHIVPURI NEWS - ट्रक ने सवारियों से भरे आटो का उडाया, 01 की मौत 06 घायल

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र श्योपुरा गांव के पास मुंगावली तिराहे पर ट्रक ने सवारियों से भरे तीन पहिया ऑटो में टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो सवार एक युवक की ट्रक के टायर से कुचलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं 6 सवारी इस घटना में घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए करैरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि ऑटो दिनारा से करैरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ने आपे में पीछे से टक्कर मार दी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर नेशनल हाईवे-27 पर दिनारा की ओर से करैरा की ओर जा रहे ऑटो क्रमांक UP93BT0157 में श्योपुरा गांव के पास मुंगावली तिराहे पर एक ट्रक क्रमांक UP78DN5469 ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी।

ट्रक की टक्कर से ऑटो सड़क से दूर जा गिरा। वहीं ऑटो में सवार राजपुरा का रहने वाला 29 साल का मोनू वंशकार ट्रक के टायर की चपेट में आ गया था। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं इस घटना में मोनू वंशकार की पत्नी प्रीति वंशकार और मोनू की मां सुनीता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका उपचार करैरा के स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। बता दें कि मोनू कुचलोंन में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव ऑटो में सवार होकर जा रहा था। वहीं इस घटना में रामसेवक पुत्र कालीचरण परिहार (20), निवासी डावर भाट करैरा, निशा पत्नी मनोहर जाटव (19), मनोहर लाल पुत्र बंसी लाल निवासी डमरोंन सलैया, प्रभा पत्नी मनीराम (32) निवासी सिरसौद घायल हुए। बता दे कि सभी आपे सवार अलग अलग शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।
G-W2F7VGPV5M