SHIVPURI NEWS - ​पिछोर में 25 साल की विवाहिता ने गटका जहर, इलाज के दौरान मौत

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा में आने वाले गाँव घटवरा में एक 25 साल की महिला ने जहर का सेवन कर लिया है। महिला ने जब जहर खाया तब वह घर पर अकेली थी। परिजन विवाहिता को पिछोर के स्वास्थ्य केंद्र में ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पिछोर पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम घटवरा निवासी सिरनाम लोधी उम्र 32 साल गुरुवार को अपनी पत्नी सोमवती उम्र 25 साल और बच्चे के साथ मानपुर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे शादी से लौटने के बाद सिरनाम लोधी खेत पर चला गया और घर पर उसकी पत्नी सोमवती ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिगा।

महिला की हालत बिगड़ने पर महिला का बेटा रितिक उम्र 7 साल खेत पर पहुंचा और पिता को मां की तबीयत खराब होने की जानकारी दी। इसके बाद सोमवती को उपचार के लिए पिछोर स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। स्वजन महिला के शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते थे, इस बात को लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। अंततः स्वजन पोएम के लिए तैयार हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M