SHIVPURI NEWS - बलराम के SBI खाते से 4 लाख 92 हजार रुपये गायब,अब युवक परेशान

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम पडा मजरा निदानपुर से आ रही है। जहां एक युवक ने अपने खाते में से 4 लाख 92 हजार रुपए गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने युवक द्वारा दिए गए अकाउंट के स्टेटमेंट सहित अन्य कागजात के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

पुलिस थाना पिछोर में शिकायत करते हुए बलराम पुत्र बैनीप्रसाद लोधी उम्र 30 साल ग्राम पड़ा मजरा निदानपुर ने बताया कि उसका एसबीआई बैंक पिछोर में खाता क्रमांक 31924880188 संचालित है। उसके खाते में 4,92,793 रूपए की राशि पडी थी। जिसके चलते वह घर से एटीएम लेकर पैसे निकालने पहुंचा तो वहां उसके खाते में बैंलस नहीं होने का मैसेज आया।

वह बैंक पहुंचा और उसने स्टेटमेंट निकलवाया तो सामने आया कि उसके खाते से 27 अक्टूबर तक अज्ञात आरोपियों ने 4 लाख 92 हजार 611 रुपए निकाल लिए। उसके खाते में इन अज्ञात ठगों ने महज 182 रूपए शेष छोडे। युवक ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाना पिछोर में की। जहां पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M