SHIVPURI NEWS - मुक्तिधाम पर नग्न अवस्था में मिला बल्लू राठौर,सिर पर चोट के निशान:मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली सीमा से मिल रही है कि सिटी कोतवाली सीमा में रहने वाले एक 40 वर्षीय युवक बेहोश हालत में नग्न अवस्था मे मुक्तिधाम के पीछे पर सडक पर मिला था। युवक को उपचार के लिए ग्वालियर चल रहा था। इलाज के दौरान युवक बीती रात्रि मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि सिर पर चोट के निशान थे और उसकी हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली सीमा में रहने वाले बल्लू राठौर उम्र 40 साल पुत्र भरौसी राठौर राठौर मोहल्ला में निवास करता था। बताया जा रहा है कि युवक 27 तारीख की सुबह बजे घर से उठकर चला गया था उसके बाद वह नहीं मिला। परिजनों को नवंबर को सूचना मिली कि बल्लू बेहोशी की हालत में मुक्तिधाम के पीछे सड़क पर पडा है।

इस सूचना पर परिजन पहुंचे तो बललू राठौर नग्न अवस्था में था और उसके सांसे चल रही हैं,परिजन बल्लू को लेकर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे,जहां डॉक्टरों ने बल्लू की गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया था। बताया जा रहा है कि ग्वालियर में इलाज के दौरान बीती रात्रि में बल्लू राठौर की मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि बल्लू के सिर पर चोट के निशान थे,उसे किसी ने फोन करके बुलाया और उसकी हत्या कर दी,बल्लू राठौर प्लंबर का काम करता था। बल्लू राठौर के तीन बच्चे है। फिलहाल राठौर का पीएम ग्वालियर में किया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M