SHIVPURI NEWS- पिछोर KP सिंह का वीडियो वायरल: बुजुर्गों जैसा न हो जाए, जो बुढ़ापे में शादी करते है फिर बाद में पछताते हैं

Bhopal Samachar
पिछोर। शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा के 6 बार से विधायक रहे केपी सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में विधायक अपने समर्थको के साथ राय शुभारी कर कर रहे है। इस वीडियो के साथ मैसेज में लिखा है कि विधायक महोदय महिला और बुजुर्गों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। इस वीडियो पर अब राजनीति शुरू हो गई है।

विधायक केपी सिंह कक्काजू ने कहा कि 6 बार से विधानसभा जीतता आ रहा हूं। अब हारने से डर लगता है। इसलिए आपके सुझाव जानने आया हूं। केपी सिंह ने प्रत्याशी प्रीतम लोधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हारने वाले को डर नहीं लगता है क्योंकि कई बार गिर चुके को क्या गिरने का डर।

जनसभा में बोले- आप बोलो तो लड़ूं, नहीं तो सब व्यवस्था हैं

वीडियो में विधायक ने कहा कि अगर बुजुर्ग से तत्काल छत पर चढ़कर कूदने की कहो तो वह नहीं कूदेगा, लेकिन नौजवान फुर्ती में छत पर चढ़कर कूद भी जाएगा। अब मैं भी बुजुर्ग हो चुका हूं। इसलिए मैं चुनाव लड़ूं या नहीं लड़ूं। यह पूछने आया हूं।

इन शब्दों के बाद विधायक केपी सिंह कक्काजु ने वह शब्द कह डाले थे। जो अब वायरल हो रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि मेरा हाल उन बुजुर्गों जैसा न हो जाए, जो बुढ़ापे में शादी करते है फिर बाद में पछताते हैं। इसीलिए चुनाव लड़ने से पहले आपकी राय लेने आया हूं कि चुनाव लडूं या न लडूं। अगर मेरी स्थिती बिगड़ती है तो पास में मेरा गांव है। खेती-बाड़ी सब व्यवस्था है। जरूरी नहीं कि मैं चुनाव ही लडूं। विधायक ने कहा मुझसे पहले भी विधायक रहे थे। मेरे बाद भी विधायक रहेंगे। यह क्रम चलता रहेगा।

आपत्तिजनक टिप्पणी पर बवाल

बता दें कि विधायक इस वीडियो में बुजुर्ग पतियों की कम उम्र की पत्नियों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विधायक अपनी सीट को लेकर ग्रामीणों से चर्चा कर रहे हैं। बता दें उक्त सभा में विधायक केपी सिंह कक्काजू क्षेत्र की जनता का मन जानने का प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने यह कहा

पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजु का यह वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने ट्वीट कर लिखा- पिछोर कांग्रेस विधायक के पी सिंह महिलाओं को अपशब्द बोल रहे हैं। सार्वजनिक रूप से इस तरह की भाषा का प्रयोग करना कांग्रेस की निकृष्ट मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है। कांग्रेस नेताओं की यही सोच भंवरी देवी, सरला मिश्रा, बॉबी मर्डर केस और तंदूर कांड जैसे प्रकरणों में परिभूत होती है।

कांग्रेस ने बताई 6 बार हार की खीझ

जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने वीडियो वायरल करने को भाजपा की साजिश बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा एक 70 साल के ऐसे विधायक को बदनाम करने की साजिश रच रही है। भाजपा पिछले 6 बार से विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाए हैं। अब भाजपा घिनौनी हरकत करने पर उतारू हो गई है।
G-W2F7VGPV5M