SHIVPURI NEWS- प्रेमिका ने विवाहित प्रेमी से कहा, पत्नी या मुझे स्वीकार करो, युवक ने जहर खाना स्वीकार कर लिया

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के जिला अस्पताल से मिल रही है कि मायापुर थाना क्षेत्र के युवक ने प्रेम प्रसंग के कारण जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि युवक विवाहित है और उसकी प्रेमिका ने शर्त रख दी की वह पत्नी और मेरे से एक को चुन ले,युवक ने जहर को चुन लिया।

शादीशुदा युवक और एक युवती में प्रेम-प्रसंग चल रहा है। प्रेमिका ने युवक को कहा कि वह उसकी पत्नी और उसमें से एक को चुनने को कहा। इस बात से परेशान युवक ने मौत का विकल्प चुन लिया और जहर पी लिया। बादली गांव के रहने वाले युवक भागन सिंह वंशकार पुत्र कालीचरण बंशकार उम्र 25 मार्च को उसके बड़े भाई नंदराम वंशकार ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। नंदराम ने बताया कि उसके भाई ने आज जहर पीकर जान देने का प्रयास किया है।

10 साल बड़ी महिला ने भाई को फंसाया

नंदराम ने बताया कि उसके भाई भागन सिंह को 35 साल की महिला ने अपने प्रेम जाल में जादू टोना करके फंसा लिया है। मेरा भाई अक्सर उसकी बातों में रहता है। महिला अपने पहले पति को छोड़कर दूसरे युवक के साथ दिल्ली भाग कर आ गई थी। 

दिल्ली में ही मैं और मेरा भाई मजदूरी करते है। इसी दौरान मेरे भाई की उससे मुलाकात हुई थी जबकि मेरे भाई भागन सिंह की शादी 4 साल पहले हो चुकी हैं हालांकि भागल सिंह को औलाद का सुख नहीं मिला है। कई बार भागन सिंह को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह उस महिला को नहीं छोड़ पा रहा है। इधर, महिला मेरे भाई पर लगातार दबाव बना रही थी कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर उसके साथ रहने लगे। यही वजह थी कि मेरे भाई ने आज जहर पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया।
G-W2F7VGPV5M