बहन मां नहीं बन पा रही थी इसलिए फांसी पर लटकाया- SSP से जांच की मांग- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक भाई अपनी बहन के द्वारा आत्महत्या करने के मामले की पुनः:जांच की मांग करते हुए आवेदन सौंपा है। भाई ने बताया कि बहन को प्रताड़ित कर उसे फांसी पर लटका दिया है। बहन जब भी मायके आती थी तो बताती थी कि उसके यहां बच्चे न होने के कारण उसे प्रताड़ित किया जाता है।

आवेदन के अनुसार राजकुमार सेन पुत्र बाली सेन निवासी पुराना दिनारा ने बताया कि उसकी बहन सुमन सेन की शादी 19 अप्रैल 2019 में बृजेंद्र सिंह निवासी लहर्रा से हुई थी। शादी के 3 साल से अधिक समय गुजर जाने के कारण उसके ससुराल में उसे लगातार प्रताड़ित करते थे। जब भी सुमन मायके आती थी तो वह कहती थी कि उसके यहां बच्चे ने होने के कारण लगातार उसे प्रताड़ित किया जाता है।

20 अक्टूबर 2022 को सुमन की ससुराल से फोन आया कि आपकी बहन ने फांसी लगा ली है। पिछोर थाना पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर पति बृजेंद्र सिंह, ससुर मंगलसेन एवं सास मीराबाई सेन, चचिया ससुर हाकम सेन एवं चचिया ससुर पान सिंह सेन बहन पर धारा 306 और 498 तहत मामला दर्ज कर लिया था।

भाई राजकुमार ने सेन अपने आवेदन के माध्यम से शिवपुरी SSP से मांग की है कि इस मामले में अभी तक आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की हुई है जिससे बहन के हत्यारों को सजा मिले, इस मामले मे सक्षम अधिकारियों से जांच करवाई जाए जिससे दोषियों को सजा मिल सके।
G-W2F7VGPV5M