घने कोहरे में कंटेनर में विस्फोटक से भरे ट्रक ने मारी टक्कर दो की मौत- Shivpuri News

अमोला।
खबर शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली काली पहाड़ी इलाके से आ रही हैं जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर दो ट्रकों की भिंडत के बाद भीषण आग लग गई, जिसमें पीछे की ओर से टक्कर मारने वाले ट्रक चालक एवं सहायक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक क्लीनर काशीराम को मामूली चोंटें आई।

जानकारी के अनुसार रात के करीब बारह बजे के आसपास काली पहाड़ी क्षेत्र में हाईवे किनारे खडे कंटेनर क्र यूपी 78 एसपी 7128 में घने कोहरे के कारण पीछे से आ रहे मिनी ट्रक आईसर एमपी 07 जीए 7616 ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसमें भरे विस्फोटक में जबरदस्त विस्फोट के बाद आग लग गई।

घटना की सूचना पर दिनारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया परंतु तब तक ट्रक चालक भोला बरार पुत्र काशीराम उम्र 22 वर्ष निवासी जौरासी डबरा एवं सहायक चालक रामकिशोर पुत्र मायाराम उम्र 26 वर्ष निवासी खरवाई डबरा देहात की मौके पर ही मौत हो गई जबकि क्लीनर कांशीराम ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी एवं सहायक उपनिरीक्षक सतीश जैन के साथ स्टाफ की मुस्तैदी से आग पर काबू पाया गया साथ ही कुछ लोगों का जीवन भी बचा लिया गया।