नगरीय निकाय चुनाव: पत्रकार बृज दुबे, नेपाल सिंह और संदीप तोमर ने भरा नामांकन- Shivpuri News

शिवपुरी। आज नगरीय निकाय चुनाव में नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन था। जिसमें आज आखरी दिन पत्रकार बृज दुबे की पत्नि ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसके साथ ही वार्ड क्रमांक 38 से भाजपा द्धारा केपी यादव समर्थक वेंदाश सविता को टिकिट देने से नाराज नेपाल सिंह बघेल ने भी अपना पर्चा दाखिल किया है। इसके साथ ही वार्ड नंबर 7 से पत्रकार मोंटू तोमर के भाई संदीप तोमर ने अपना पर्चा जमा किया है।

वहीं बता दें कि वार्ड क्रमांक 3 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में बृज दुबे की पत्नी ने अना फार्म भरा है। हालांकि भाजपा की ओर से इस वार्ड से मंत्री जी के खास भानू दुबे की पत्नी ने अपना नामांकन दाखिल किया है। बता दें कि इस वार्ड से भाजपा के एक और प्रत्याशी पिछले पांच सालों से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे लेकिन दुबे की पत्नी को टिकट मिल जाने के कारण उनकी तैयारी धरी की धरी रह गई।

वहीं वार्ड क्रमांक 7 से मोंटू तोमर के भाई संदीप तोमर ने अपना नामांकन दाखिल किया है। बता दें कि संदीप तोमर ने कोरोना काल में एम्बूलेंस सेवा फ्री कर समाज सेवा की थी साथ ही अस्पताल में आने वाले मरीजों की भी यह काफी मदद करते हैं। इस बार संदीप भी अपनी अच्छी छबी के कारण दोनों ही दलों के प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

नेपाल सिंह बघेल की अगर बात करे तो वह वार्ड नंबर 38 के मूल निवासी होने के साथ साथ समाज सेवा में अग्रणी रहते है। वह बघेल समाज का भी प्रतिनिधित्व करते हुए समय समय पर रक्तदान शिविर जरूरतमंदों को भोजन सहित अन्य सेवाओं में आगे रहते है। कोरोना काल में भी उन्होंने जरूरतमंदों को जिस तरह से हो सकती थी मदद की थी। परंतु उसके बाद भी भाजपा से टिकट नहीं मिलने से वह अब मैदान में उतरे है।