जिला पंचायत चुनाव में बहू का प्रचार कर लौट रहे पूर्व सरपंच की कार भिड़ी, चुनावी रंजिश के चलते एक्सीडेंट का आरोप- Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 16 से चुनाव प्रचार कर लौट रहे पूर्व सरपंच की गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पूर्व सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पूर्व सरपंच को उपचार के लिए पिछोर उप स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने इस हादसे को विरोधियों की साजिश बताया है। इस हादसे के बाद से ड्राइवर फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पिछोर क्षेत्र के जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 16 सरोज पत्नि सुरेन्द्र यादव निवासी जूंगीपुर चुनाव लड रही है। अपने भाई की पत्नि यानी अपनी बहु का चुनाव प्रचार करने पूर्व सरपंच हरिसिंह यादव गए हुए थे। बताया जा रहा है कल रात्रि में दतिया जिले के तिंधारी बसई लहरदा थाना बसई और पिछोर के वार्डर पर हरिसिंह यादव गंभीर रूप से घायल कार में मिले है।

परिजनों का आरोप है कि यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि विरोधियों द्धारा पूर्व सरपंच पर सोची समझी साजिश के तहत इन्हें मारने की कोशिश की गई है। उन्हें मरणासन्न हालात में छोडकर वह भाग गए है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया है कि इस हादसे में उनका ड्राइवर भी शामिल हो सकता है। क्योकि हादसे के बाद से वह भी फरार है उसका अभी तक कुछ पता नहीं चला है। हालांकि यह घटना दतिया जिले की सीमा में घटित हुई है। परंतु परिजनों ने इस मामले की शिकायत पिछोर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।