रिश्ते में लगता था भाई: एक साल से कर रहा था युवती को परेशान, मजनू की जमकर कुटाई, VIDEO वायरल - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के अस्पताल चौराहे से आ रही है। जहां आज एक मजनू की पब्लिक ने जमकर खेर खबर लेते हुए जमकर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं पब्लिक कुटाई के बाद उक्त मजनू को पुलिस को सौंप दिया। युवती ने बताया है कि उक्त आरोपी रिश्ते में भाई लगता है और लगातार एक साल से उसे परेशान कर रहा है। आरोपी युवक शादीशुदा होने के साथ साथ एक बच्चे का बाप भी है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के देवरी का रहने वाला अखिल वर्मा शहर में रहने वाली एक युवती को एक साल से लगातार फोन पर परेशान कर रहा था। युवती एक लैब में जॉब करती है। इसी के चलते युवती ने युवक के द्वारा प्रताड़ित करने की बात अपने घर में नहीं बताई। युवती को डर था कि अगर वह अपने घर पर यह बात बताएगी तो उसका घर से निकलना घर वाले कहीं बंद ना कर दे।

रिश्ते में लगता है भाई, एक बेटे का बाप भी है

अखिल वर्मा जिस युवती को फोन पर परेशान करता था। वह युवती का रिश्ते में दूर का भाई लगता है। दोनों एक ही समाज के हैं। खास बात यह है कि अखिल वर्मा एक बेटे का पिता भी है। इसके बावजूद उसने अपनी रिश्ते में लगने वाली दूर की बहन को परेशान किया और उसे प्रताड़ित किया।

आत्महत्या कर नाम लिख जाने की देता था धमकी

युवती के भाई ने बताया कि युवक लगातार उसकी बहन को धमकी देता था कि अगर उसने उससे बात नहीं करी और बात करने की बात अगर उसने अपने घर पर बताई तो वह आत्महत्या कर लेगा और आत्महत्या करने की वजह में वह उसका नाम लिख जाएगा इसी वजह से उसकी बहन डरी सहमी रहती थी।

इसी के चलते उसने घर पर कभी भी यह नहीं बताया परंतु उसकी बहन लगातार परेशान हो रही थी तो उसने अपने दुखी मन की बात अपनी बहन को बताई थी। जिसके बाद आज जब अखिल उसकी बहन को परेशान करने लैब पर पहुंचा तो उसे धर दबोचा जब अस्पताल चौराहे उससे पूछताछ की तो वह हाथापाई पर उतारू हो गया जब राहगीरों ने हो रही हाथापाई की वजह पूछी तो मामला छेड़छाड़ से जुड़ा होने के कारण लोगों ने अखिल के साथ मारपीट कर दी।

हांलाकि थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया है कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार होने के चलते आपरस में राजीनामा कर बापिस चले गए है। इसमें दोनों और से कोई भी कार्यवाही से इंकार कर दिया था। तो हमने भी दोनों को जाने दिया।