बड़े भाई की शादी कराने से नाराज छोटे भाई ने जीजा मे मार दी गोली: पेट में जा घुसी - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर विधानसभा में आने वाले गांव काली पहाड़ी गांव से आ रही हैं कि साले ने अपने जीजा में गोली मार दी साथ में जीजा के दोस्त की मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि जीजा ने अपने बडे साले की शादी करा दी थी। इस कारण छोटा भाई नाराज हो गया।

जानकारी के अनुसार पिछोर के दबियाकलां में रहने वाले सुनील उम्र 30 साल पुत्र गोविंद अहिरवार ने अपने सगे साले धर्मेंद्र निवासी गुडपुरा बबीना की शादी पिछोर अनुविभाग में आने वाले गाँव कालीपहाडी में करा दी। 6 मई को बबीना से बारात कालीपहाडी आई थी बारात मे धर्मेंद्र का पूरा परिवार,रिश्तेदार और दोस्त यार आए थे।

6 मई की रात पूरी खुशियो के साथ धर्मेंद्र पर दुल्हन को विदा कराने दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा,सभी कार्यक्रम हर्ष के साथ संपन्न हो रहे थे। कुछ बाराती डीजे पर नाज रहे थे इसी डीजे पर बारातियो में आपस में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि डीजे पर दूल्हा बने धर्मेन्द्र का बडा सौतेला भाई अभिषेक भी नाच रहा था,साथ में जीजा सुनील और उसके दोस्त भी डीजे पर डांस कर रहे थे।

किसी बात पर विवाद होने लगा और अभिषेक और उसके साथियों ने अपने जीजा सुनील में गोली मार दी,गोली सुनील के पेट में जा घुसी,इस गोलीकांड में घायल हुए सुनील और उसके दोस्त को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धर्मेंद्र की शादी नही हो रही थी जीजा ने धर्मेंद्र की शादी करा दी।

धर्मेंद्र अभिषेक का चचेरा छोटा भाई है। अभिषेक को लगता था कि धर्मेंद्र की उम्र अब अधिक हो चुकी हैं अब उसकी शादी नही होगी और उसकी प्रॉपर्टी पर उसी का हक है इस कारण ही डीजे विवाद के कारण अभिषेक ने अपने बहनोई में गोली मारी हैं। पिछोर थाना‎ पुलिस ने सौतेले साले सहित चार‎ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर‎ लिया है।‎