बड़ी खबर: ठंडी सड़क पर VISON STUDIO बालों के सूने घर को निशाना बनाते हुए 5 लाख की चोरी, परिवार तिरुपति गया था - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के ठंडी सड़क से आ रही है। जहां एक सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने बडे आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की भनक परिवार के लोगों को पडोसियों ने दी। जहां पड़ोसियों की सूचना पर परिजन तिरुपति से लौटकर आए और आकर देखा तो घर में से सोने चांदी के गहने सहित 10 हजार नगदी गायब मिले।

जानकारी के अनुसार सतेन्द्र सिंह सिसोदिया पुत्र मनोहर सिंह सिसोदिया ठंडी सडक पर ही विजन स्टूडियो संचालित करते हुए अपनी पत्नी के साथ इसी मकान में निवास करते है। बीते 22 मार्च को पति पत्नी दोनों तिरुपति गए हुए थे। उनका आज लौटने का टिकट था। परंतु सुबह पडोसी ने सतेन्द्र को फोन लगाकर कहा कि आप अपने उपर के गेट क्यों खुले छोड गए है। जिसपर सतेन्द्र ने कहा कि वह तो गेट लगाकर आए है। तो उन्हें भनक लग गई कि घर को चोरों ने निशाना बना लिया।

उसके बाद सतेन्द्र वापस लौटे और आकर देखा तो नीचे तो सभी गेट लगे हुए थे। चोर ऊपर के कमरे में पहुंचे और रोशनदान का कांच तोड़कर घर में घुसे और बडी आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने घर में रखा 10 तोला सोना कीमत 5 लाख और 10 हजार रुपए नकदी पार कर दिए। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।