महिलाओं के साथ मारपीट और अभद्रता करने वालों का पुलिस ने जुलूस निकाला - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
फिजीकल थाना क्षेत्र के होटल शिवम पैराडाइज होटल में आयोजित एक शादी समारोह में खाना खाने को लेकर हुआ विवाद सुबह भी सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने रात्रि में तो शादी में से चले गए परंतु सुबह जैसे ही बारात होटल से अपने घर रवाना हुई तो आरोपियों ने दो बत्ती के पास में बस को रोड पर पत्थर रखकर रोक लिया। उसके बाद बस में जमकर तोड़फोड़ करते हुए बस में सवार दुल्हन पक्ष के लोगों के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में आरोपी बनाए गए युवको को पुलिस ने शक्ल के रूप में न्यायालय में पेश किया।

बीते शनिवार की रात शिवम पैराडाइज गार्डन में शिवानी और विवेक भार्गव की शादी थी। वर पक्ष वालों ने दो मेहमान विजय गुर्जर और ज्ञानेंद्र गुर्जर को शादी में मेहमान के रूप में बुलाया था। शादी के कार्यक्रम में वधू पक्ष वालो और वर पक्ष के मेहमान विजय और ज्ञानेन्द्र के साथ खाने को लेकर विवाद हो गया था। यह विवाद वही निपट गया था।

आज जैसे ही दूल्हन के साथ फेरे हुए दुल्हन अपनी ससुराल विदा हुई उसके बाद वधु पक्ष के लोग अपने घर दिनारा एक बस से वापस जा रहे थे तभी आज दोपहर लगभग 11 बजे दो बत्ती चौराहे पर इस बस को विजय एवं ज्ञानेन्द्र गुर्जर सहित इनके साथ आए आधा दर्जन लोगों ने बस को घेरते हुए लठ्ठो से बस की तोडफोड कर दी और सभी बदमाश बस में घुसकर महिलाओ और बच्चो के साथ तक मारपीट कर दी थी।

पुलिस ने इस मामले में विजय गुर्जर,ज्ञानेंद्र गुर्जर और विजय गुर्जर पर मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार करते हुए फिजीकल पुलिस ने आज इन आरोपियों को नंगे पैर जुलूस के रूप में न्यायालय में पेश किया।
G-W2F7VGPV5M