बैराड़ कृषि उपज मंडी की जमीन पर चली जेसीबी 4 बीघा जमीन से हटाया अतिक्रमण - Bairad News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बैराड़ नगर परिषद की पुरानी क़ृषि उपज मंडी की शासकीय जमीन पर दूसरे दिन भी चली प्रशासन की जेसीबी ने रविवार को 6 से अधिक कच्चे पक्के नींव भरें फाउंडेशन तोड़कर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई है। बताना होगा कि कृषि उपज मंडी की शासकीय भूमि पर 6 से अधिक लोगों द्वारा बाउंड्री वॉल, नींव भरकर मकान बनाने के लिए फाउंडेशन तैयार कर लिए थे इस अतिक्रमण को कृषि उपज मंडी, राजस्व विभाग, पुलिस एवं नगर परिषद सहित प्रशासनिक अमले द्वारा जेसीबी के माध्यम से तोड़ कर शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त करा दिया है।

कृषि उपज मंडी की शासकीय भूमि पर बने पक्के मकानों के अलावा खाली पड़ी भूमि पर कई लोगों द्वारा कच्चे पक्के निर्माण के अलावा चूना आदि डालकर भी कब्जा करने की तैयारी कर रहे थे। रविवार को तहसीलदार विजय शर्मा के नेतृत्व में कृषि उपज मंडी समिति सचिव अनिल कुमार शर्मा, शासकीय अमले द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जेसीबी व ट्रैक्टर के माध्यम से की और शासकीय भूमि से पूरा अतिक्रमण हटाकर लगभग 4 बीघा जमीन को मुक्त करा दिया है।

इनका कहना है
रविवार को हमने प्रशासनिक अमले और पुलिस के साथ मिलकर नगर परिषद पुरानी कृषि उपज मंडी भूमि को अतिक्रमणों से मुक्त कराईं है जो कि 4 बीघा जमीन है।
अनिल कुमार शर्मा
सचिव, कृषि उपज मंडी समिति बैराड़
G-W2F7VGPV5M